mega block

    Loading

    मुंबई: रविवार (Sunday) को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए मध्य रेलवे (Central Railway) पर उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक (Mega Block) होगा।  सुबह 10.48 बजे से दोपहर 3.49 बजे तक सीएसएमटी (CSMT) से छूटने वाली डाउन स्लो सेवाएं सीएसएमटी और विद्याविहार (Vidyavihar) स्टेशनों के बीच डाउन फास्ट लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, मस्जिद, सैंडहर्स्ट रोड, चिंचपोकली, करी रोड, विद्याविहार पर नहीं रूकेंगी और पुनः डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट कर दी जाएगी।  

     सुबह 10.41 बजे से दोपहर 3.52 बजे तक घाटकोपर से छूटने वाली अप स्लो ट्रेनों को विद्याविहार और सीएसएमटी के बीच अप फास्ट लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, जो विद्याविहार, करी रोड़, चिंचपोकली, सैंडहर्स्ट रोड और मस्जिद स्टेशन पर नहीं रुकेगी। 

    हार्बर लाइन पर भी ब्लॉक

    सुबह 10.33 बजे से दोपहर 3.49 बजे तक पनवेल से सीएसएमटी के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन और सीएसएमटी से सुबह 9. 45 बजे से दोपहर 3.12 बजे तक पनवेल/बेलापुर के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। सुबह 11.02 बजे से दोपहर 3.53 बजे तक पनवेल से ठाणे से छूटने वाली अप ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.01 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक ठाणे से पनवेल से छूटने वाली डाउन ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। 

    पश्चिम रेलवे पर दिवसकालीन ब्लॉक नहीं 

    ब्लॉक अवधि के दौरान बेलापुर और खारकोपर/नेरुल के बीच उपनगरीय ट्रेन सेवाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेंगी।  ठाणे-वाशी/नेरुल स्टेशनों के बीच ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।  मुंबई-वाशी सेक्शन पर विशेष उपनगरीय ट्रेनें चलेगी।  पश्चिम रेलवे पर कोई दिवसकालीन ब्लॉक नहीं रहेगा।