mega block
Representative Pic

    Loading

    मुंबई : मध्य रेलवे (Central Railway ) मुंबई मंडल के उपनगरीय खंडों पर विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए रविवार (Sunday) को मेगा ब्लॉक (Mega Block) होगा। सुबह 10.48 बजे से दोपहर 3.36 बजे तक सीएसएमटी (CSTM) से छूटने वाली डाउन स्लो सेवाएं सीएसएमटी और विद्याविहार स्टेशनों के बीच डाउन फास्ट लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, भायखला, परेल, दादर, माटुंगा, सायन और कुर्ला स्टेशनों पर रुकेंगी और आगे डाउन स्लो लाइन पर रिडायवर्ट की जाएंगी।

    सुबह 10.40 बजे से दोपहर 3.52 बजे तक घाटकोपर से छूटने वाली अप स्लो सेवाएं विद्याविहार और सीएसएमटी  के बीच अप फास्ट लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी और कुर्ला, सायन, माटुंगा, दादर, परेल और भायखला स्टेशनों पर रुकेंगी। सुबह 11.34 बजे से शाम 4.47 बजे तक सीएसएमटी/वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली और सीएसएमटी से सुबह 09.56 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

    पश्चिम रेलवे पर कोई ब्लॉक नहीं 

    सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक सीएसएमटी के लिए पनवेल/बेलापुर/वाशी से छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 4.58 बजे तक सीएसएमटी के लिए  गोरेगांव/बांद्रा से छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। ब्लॉक अवधि के दौरान  पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे से होकर यात्रा करने की अनुमति है। रविवार को पश्चिम रेलवे पर कोई ब्लॉक नहीं होगा।