Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

मुंबई. दक्षिण मुंबई में शुक्रवार को एक रिहाइशी इमारत में 54 वर्षीय शख्स ने पड़ोसियों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना ग्रांट रोड स्थित पार्वती मेंशन में अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुई।

उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि शख्स के परिवार के सदस्यों ने उसे उसके हाल पर छोड़ दिया था, और उसे संदेह था कि पड़ोसियों ने उन्हें उकसाया था। वह तभी से मानसिक रूप से परेशान था और शुक्रवार को अपने पड़ोसियों को देखकर वह अपने घर गया, चाकू उठाया और कथित तौर पर पड़ोसी परिवारों के पांच लोगों पर हमला कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि घायलों को गिरगांव के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान पति-पत्नी जयेंद्र और नीला मिस्त्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई। बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर को सील कर दिया गया है। घटना स्थल पर जांच के लिए फोरेंसिक की टीम को बुलाया गया है। डीबी मार्ग पुलिस थाने में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। (एजेंसी इनपुट के साथ)