arrest
File

    मुंबई: पंतनगर पुलिस (Pantnagar Police) ने घाटकोपर (Ghatkopar) के रमाबाई कॉलोनी के हिंदुस्तान पेट्रोलियम (HP) गैस एजेंसी से डिलीवरी देने के बहाने 30 गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) चोरी कर बेचने वाले एक 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी को पुणे (Pune) से गिरफ्तार (Arrested) करने के बाद मुंबई (Mumbai) लेकर आ गई है और इसके पास से चोरी के सभी गैस सिलेंडर बरामद कर लिया है, जबकि दूसरे फरार आरोपी की तलाश जारी है। 

    पंतनगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रविदत्त सावंत के मुताबिक, 8 जनवरी के दिन घाटकोपर रमाबाई कॉलोनी के एचपी कंपनी के सम्यक गैस सिलेंडर एजेंसी धारक की शिकायत पर पंतनगर पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत 30 गैस सिलेंडर चोरी का मामला दर्ज किया था जिनकी कुल कीमत 42,600 रुपए थी। इस केस की जांच पुलिस उप निरीक्षक जितेन्द्र पटेल को सौंपी गई।

    पुणे के कात्रज में जाकर कर रहा था काम

    जांच में सामने आया की आरोपी ने एजेंसी से करीब 30 गैस सिलेंडर डिलीवरी देने के बहाने चोरी कर फरार होकर पुणे कात्रज में जाकर कोई काम कर रहा है। इस की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक (अपरा) अरुण पोखरकर की देखरेख में पुलिस की एक टीम ने पुणे से उस आरोपी को गिरफ्तार कर मुंबई लाई है और आगे की जांच कर रही है।