मुस्लिम प्रेम को लेकर MLA अतुल भातखलकर ने की शिवसेना की कड़ी निंदा

  • कहा- शिवसेना ने भगवा छोड़ हाथ में थामा हरा झंडा

मुंबई. भाजपा विधायक अतुल भातखलकर (BJP MLA Atul Bhatkalkar) ने शिवसेना (ShivSena) पर हिंदुत्व (Hindutva) को लेकर जोरदार हमला बोला है। भाजपा विधायक अतुल भातखलकर (BJP MLA Atul Bhatkalkar) ने कहा कि शिवसेना ने एक महीने पहले अजान कम्पीटशन आयोजित करके हिंदुत्व और भगवा को पीछे छोड़ दिया था और सिर्फ हरा झंडा हाथ में लेना बाकी रखा था।

उन्होंने कहा कि आज वडाला विभाग में शिवसेना ने उर्दू कैलेंडर (Urdu calendar) निकाल कर यह दिखा दिया है कि उसने अब हरा झंडा हाथ में ले लिया है।  भाजपा विधायक अतुल भातखलकर (BJP MLA Atul Bhatkalkar) ने शिवसेना पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कैलेंडर में शिवसेना ने औरंगाबाद के संभाजी नगर का नामकरण तो नहीं किया है, लेकिन हिंदू हृदयसम्राट स्व. बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) का नामकरण करने का काम शिवसेना ने किया है और कैलेंडर में हिंदू हृदयसम्राट स्व. बालासाहेब ठाकरे की जगह जनाब स्व. बालासाहेब ठाकरे उल्लेख किया गया है।

भातखलकर ने कहा कि इतना ही नहीं कैलेंडर में छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती (Chhatrapati Shivaji Maharaj Jayanti) के दिन की जगह पर सिर्फ शिवाजी जयंती (Shivaji Jayanti) का उल्लेख किया गया है। भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने शिवसेना के इस कार्य की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि शिवसेना ने मुस्लिम मतों को लुभाने के लिए हिंदुत्व को छोड़ दिया है और अब उसका झंडा भगवा नहीं हरा बन गया है।