MNS-leader's-'hooliganism',-woman-assaulted,-police-took-action
Photo: Video Screengrab

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के कमाठीपुरा में एक शख्स ने एक महिला की छोटी सी बात पर जमकर पिटाई की। विडियो वायरल होने के  बाद इस मामले में नागपाड़ा पुलिस ने आरोपी विनोद अर्गिल, राजू अर्गले और सतीश लाड नाम के तीन लोगों को हिरासत में लिया और उन पर मामला दर्ज किया है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी। 

    बता दें कि, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) से कथित रूप से जुड़े कार्यकर्ताओं के एक समूह ने एक बुजुर्ग महिला पिटाई की है। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये घटना 28 अगस्त की है। दरअसल,  महिला की सहमति के बिना उसकी दुकान के सामने विज्ञापन लगाया जा रहा था, जिसका विरोध करने पर शख्स ने उस महिला के साथ गाली-गलौज, धक्का-मुक्की और मारपीट की।  मनसे के विनोद अर्गिले और अन्य के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनके स्पष्ट इनकार से नाराज होकर उन्हें गालियां दीं और फिर उन्हें तब तक पीटा जब तक वह फुटपाथ पर नहीं गिर गईं। 

    इस वायरल वीडियो में आप वीडियो में देख सकते है कि, कुछ लोग विनोद अर्गिल नाम के शख्स को खींचकर ले जाते नजर आ रहे हैं, लेकिन वह महिला को धक्का देते और थप्पड़ मारते नजर आ रहा है। आरोपी को अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते भी सुना जा सकता है। 

    घटना का वीडियो वायरल होते ही नागपाड़ा थाने की पुलिस एक्शन लिया। नागपाड़ा पुलिस ने आरोपी विनोद अर्गिल, राजू अर्गले और सतीश लाड नाम के तीन लोगों को हिरासत में लिया और उन पर मामला दर्ज किया है। वहीं, पुलिस ने आईपीसी की आपराधिक धारा 7 की धारा 323,337,506 504,509 के तहत मामला दर्ज़ किया है।