मुंबई में लगे ‘चलो अयोध्या!’ के पोस्टर, मनसे ने शुरु की तैयारी

    Loading

    मुंबई: मस्जिदों से अवैध लाउडस्पीकर (Loudspeaker) हटाने का अल्टीमेटम के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने राज ठाकरे (Raj Thackeray) के अयोध्या (Ayodhya) दौरे को लेकर तैयारी शुरु कर दी है। इसके तहत मुंबई शहर और उपनगरों में  मुंबई में  “चलो अयोध्या! ” (Chalo Ayodhya) के पोस्टर (Posters) लगाये गए हैं।  पोस्टर के जरिए राज ठाकरे के अयोध्या यात्रा में उनके साथ चलने की अपील आम लोगों से की गयी है। 

    मनसे की तरफ से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस रेलवे स्टेशन के पास कई पोस्टर लगाए हैं, जिनमें नारा लिखा है चलो अयोध्या! पोस्टरों में पार्टी प्रमुख राज ठाकरे की फोटो है। जिसमें ठाकरे भगवा कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी अयोध्या यात्रा की तारीख 5 जून बतायी गयी है। 

    पुणे में की थी दो मुख्य घोषणाएं 

    मनसे प्रमुख ने 17 अप्रैल को पुणे में आयोजित अपनी प्रेस कांफ्रेंस में दो मुख्य घोषणाएं की थी। जिसमें पहली थी कि वह 1 मई को महाराष्ट्र दिवस के मौके पर संभाजी नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे और दूसरी यह कि वह 5 जून को अपने पार्टी कार्यकर्ताओं  और प्रशंसकों के साथ अयोध्या जाएंगे। 1 मई को संभाजी नगर में आयोजित सभा में ठाकरे ने एक बार फिर कहा है कि 3 मई तक यदि लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो 4 मई से दोगुने आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा।