Bala Nandgaonkar

    Loading

    मुंबई: हिंदुत्व (Hindutva) और भूमिपुत्रों के मुद्दे को आगे कर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) मुंबई सहित ठाणे, पुणे और नाशिक के महानगरपालिका चुनावों में शिवसेना का खेल बिगाड़ सकती है। मनसे (MNS) नेता बाला नांदगांवकर (Bala Nandgaonkar) ने पार्टी की भूमिका स्पष्ट करते हुए कहा है कि मनसे ‘किंगमेकर’ नहीं, बल्कि ‘किंग’ बनने के लिए चुनाव मैदान में उतरेगी।

    ठाणे, पुणे और नाशिक महानगरपालिका चुनाओं को लेकर मनसे के प्रमुख नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक मनसे प्रमुख राज ठाकरे की अध्यक्षता में दादर स्थित उन्हीं के आवास पर हुई। जिसमें रणनीति पर विचार किया गया। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने सभी पदाधिकारियों को चुनाव कार्य में जुट जाने का आदेश दिया। परिसीमन के बाद अस्तित्व में आये वार्डों का अध्यन करने के लिए समिति का गठन किया जाएगा। 

    हमारी पार्टी की भूमिका हिंदुत्व की है

    बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान मनसे नेता नांदगांवकर ने कहा कि बीएमसी चुनाव मुद्दे पर विस्तृत चर्चा नहीं हुई है, लेकिन मुंबई छोड़कर ठाणे, पुणे, नाशिक जहां चुनाव है, वहां टीम जाएगी। उस टीम के नेता व्यक्तिगत रूप से राज ठाकरे को रिपोर्ट करना चाहते हैं। हमारी कोर कमिटी की भी बैठक होगी। जिसमें चर्चा कर अगला कदम उठाया जाएगा। हिजाब को लेकर शुरु विवाद के संदर्भ में नांदगांवकर ने अधिक बोलने से इंकार किया, लेकिन उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की भूमिका हिंदुत्व की है।