Monkey Attack
फाइल फोटो

    Loading

    मुंबई. मालाड (Malad) के कुरार विलेज (Kurar Village) में अप्पापाड़ा की रहने वाली 59 वर्षीय महिला को बंदर (Monkey) पर दया करने और उसे बिस्किट (Biscuits) खिलाने के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ी। बंदर ने अचानक उसके चेहरे पर कई बार हमला (Attack) कर दिया। जिसके बाद महिला लहूलुहान हो गई। घायल महिला को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां उसके चेहरे पर 10 टांके (Stitches) आए।

    गौरतलब है कि बोरीवली (Borivali) के संजय गांधी नेशनल पार्क (Sanjay Gandhi National Park) के हद में आने वाले इलाका मालाड पूर्व में अप्पापाड़ा के रहवासियों ने बताया कि बंदर ने हाल ही में अपना बच्चा खो दिया है। जिससे वह परेशान है। बंदरों का एक ग्रुप कई दिनों से इलाके में घूम-घूमकर कई लोगों पर हमला कर चुका हैं।  

    बंदर ने किया हमला

    दरसअल यह घटना पिछले हफ्ते की है। जब पीड़ित सरोज शुक्ला अपनी आइसक्रीम और सोडा की दुकान पर बैठी थी। चश्मदीद का कहना है कि दुकान में एक बंदर आया और आइसक्रीम की फ्रिज पर बैठ गया, जिसके बाद सरोज ने उसे बिस्कुट दिया, लेकिन बंदर ने उसके चेहरे पर तड़ातड़ हमला कर दिया जिसके चलते वह घायल हो गई। वहां मौजूद लोग शुक्ला को फौरन अस्पताल ले गए, जहां उन्हें 10 टांके लगे। वहीं डॉक्टर ने बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है और कोई खतरा नहीं है। 

    वन विभाग से नहीं की गई शिकायत

    वहीं एक अन्य स्थानीय ने बताया कि बंदर ने गत् शुक्रवार को एक बच्चे पर हमला करने की कोशिश की थी, लेकिन नाकाम रहा। फिलहाल इस घटना को लेकर किसी ने भी अब तक स्थानीय पुलिस और वन विभाग को कोई शिकायत नहीं दी है। अगर शिकायत दी गई होती तो शायद उक्त बंदर को वन विभाग के अधिकारी पकड़कर उसके उग्र स्वभाव का कारण जानने की कोशिश करते, लेकिन बंदर के हमले से इलाके में दहशत है। वहां के लोगों के लिए खतरा बन हुआ है।