Mother killer son arrested from Kolkata

    नालासोपारा. नालासोपारा (Nalasopara) पश्चिम इलाके में ढाई वर्ष पूर्व पैसे को लेकर हुए विवाद के बाद अपने माता-पिता (Mother-Father) पर हथौड़ी, चाकू और पेचकश से जानलेवा हमला कर फरार हुए आरोपी को बेटे को पुलिस (Police) ने कोलकाता (Kolkata) से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया हैं। इस हमले में मां की मौत हो गयी थी, जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही थी।

    मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत आने वाले सहायक पुलिस आयुक्त चन्द्रकान्त जाधव ने बताया कि नालासोपारा पश्चिम के पाटनकर पार्क स्थित इंपीरियल टॉवर में आरोपी जन्मेश नरेंद्र पवार अपने पिता नरेंद्र रामचंद्र पवार और माता नम्रता नरेंद्र पवार के साथ रहता था। 

    पिता का पैसा शेयर मार्केट में लगाया

    जन्मेश ने ज्यादा पैसा कमाने के उद्देश्य से अपने पिता का पैसा शेयर मार्केट में लगाया था, जो डूब गया। इस बात को लेकर उसके अपने माता-पिता के साथ झगड़ा हुआ था। इसी से गुस्साएं जन्मेश ने 29 जनवरी 2019 को जब उसके माता-पिता सो रहें थे। उसी दौरान उसने अपने माता-पिता पर हथौड़ी, चाकू और पेचकश से जानलेवा हमला कर वहां से फरार हो गया था। इस हमले में उसके मां की मौत हो गयी थी, जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी थे। इस मामले में पुलिस आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी थी। इस बीच जांच में जुटी पुलिस को आरोपी के कोलकाता में होने की सूचना मिली। जिसकी गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कोलकाता भेजी गई पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की टीम ने आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया हैं। जिसे मंगलवार को वसई न्यायालय में पेश किया गया।