Mukesh Ambani, death threat, third time, demand, Rs 400 Crore, ransom
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार एक बार फिर देश के बड़े उद्योगपति  और रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमेन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के परिवार को के परिवार को धमकी दी गयी है।  दरअसल आज मुंबई पुलिस ने बताया कि सर HN रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर आज दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर एक अनजान नंबर से फोन आया जिसमें फोन करने वाले ने अस्पताल को उड़ाने की और अंबानी परिवार के कुछ सदस्यों के नाम पर धमकी दी है। 

    पुलिस के अनुसार आज सर HN रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर आये कॉल पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल को उड़ाने की और अंबानी परिवार के कुछ सदस्यों के नाम पर धमकी दी है।  वहीं इस घटना अपराध मानते हुए इस बाबत एक FIR, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज किया जा रहा है ।  पुलिस फिलहाल  इस मामले में आगे की कर रही है।  वहीं पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, “हमें अस्पताल से शिकायत मिली है और हम इसकी जांच शुरू कर रहे हैं।”

    गौरतलब है कि, इसके पहले भी अंबानी (Mukesh Ambani) के परिवार को  जान से मारने की धमकी मिली थी। तब मुंबई पुलिस के अनुसार ऐसे ही रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (Reliance Foundation hospital) के डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरे 8 फोन कॉल किए गए थे। वहीं कॉलर ने धमकी देते हुए कहा था कि, अंबानी के पूरे परिवार को सिर्फ 3 घंटे के भीतर खत्म कर दिया जाएगा।

    2021 में भी मिली थी धमकी

    गौरतलब है कि, इससे पहले साल 2021 में मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर 20 जिलेटिन स्टिक वाली एक कार भी बरामद हुई थी। वहीं इसमें एक नोट भी मिला था जिसमें  मुकेश और उनकी पत्नी नीता अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली थी। वहीं उनके निवास एंटीलिया के पास पाए गए एक अन्य SUV एसयूवी के अंदर कुछ नंबर प्लेट्स भी मिली थी और ये नंबर प्लेट्स अंबानी की सुरक्षा में लगी गाड़ियों की नंबर प्लेट से भी मिलती जुलती पायी गयी थी।