mumbai
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) से मिली एक सनसनीखेज घटना की खबर के अनुसार यहां लालबाग इलाके में एक 53 साल की महिला का क्षत-विक्षत शव प्लास्टिक की थैली में बरामद हुआ है। वहीं इस भयंकर घटना की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया है। 

मामले पर अब पुलिस ने बताया कि,  लालबाग इलाके में प्लास्टिक की थैली में मिली महिला के शव की पहचान वीना प्रकाश जैन के रूप में हुई है। उसके शरीर के कुछ हिस्सें जैसे हाथ और पैर को काट दिया गया था। उसकी बेटी से पूछताछ की जा रही है। कालाचौकी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने मृतक महिला की 22 साल की बेटी को शक के आधार पर पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले पर बड़ी ही बारीकी से आगे की जांच-पड़ताल कर रही है।

मामले पर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना मुंबई के लाल बाग इलाके की बतायी जा रही है। वहीं इस घटना पर DCP प्रवीण मुंढे ने बताया कि, 53 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव प्लास्टिक की थैली में मिला है। फिलहाल, मृतक महिला की 22 साल की बेटी को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। उससे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही लिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस मर्डर के कारणों को जानने के लिए बेटी से पूछताछ कर रही है, साथ ही अन्य एंगल से भी केस की जांच हो रही है।

पता हो कि बीते मंगलवार ही पालघर जिले से आई एक खबर के अनुसार यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया है, जिसके बाद आरोपी पति बिना किसी डर के अपने ऑफिस गया, और उसके बाद ऑफिस से वापस लौटने के बाद उसने थाने में जाकर सरेंडर कर अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।