maharashtra police
File Photo : महाराष्ट्र पुलिस

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां मुंबई के कस्तूरबा मार्ग थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में कस्तूरबा पुलिस ने अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल बोरीवली ईस्ट इलाके में लोगों ने चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जानकारी के अनुसार यहां लोगों ने उसे चोर समझ लिया था। बाद में पुलिस की एक टीम प्रवीण लहाणे को भीड़ से बचाने में सफल रही और पहले उसे कस्तूरबा मार्ग पुलिस थाने और फिर नजदीकी अस्पताल ले गई।

जहां शुरुआती इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और वह फिर से थाने गए। हालांकि, कुछ समय बाद उन्हें बेचैनी महसूस हुई और पुलिस ने उन्हें उसी अस्पताल ले गई, जहां उनकी मौत हो गई। 

इस मामले पर कस्तूरबा पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में एक आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद अब पांच लोगों को अरेस्ट किया गया है। जिस व्यक्ति की मृत्यु हुई है उसकी पहचान प्रवीन लहाने के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि वह एक पुलिस अधिकारी का भाई है। पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 304, 143, 144, 147, 148, 149 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।