dead body, Nagpur
Representative Image

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. देश की आर्थिक और महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) में गीजर का गैस लीक होने से एक नव विवाहित दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार घटना घाटकोपर के कुकरेजा टॉवर में होली के दिन की बताई जा रही है। 

इस दर्दनाक घटना पर मिली जानकारी के मुताबिक उक्त दंपति कुकरेजा टॉवर में किराए का फ्लैट लेकर रह रहे थे। होली के दिन दोपहर बाद इनके एक रिश्तेदार जो इसी टॉवर में रहते हैं, वह मिलने के लिए आए, लेकिन काफी देर तक दरवाजा खटखटाने और आवाज लगाने के बाद भी अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को तुरंत सूचना दी। 

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डुप्लीकेट चाबी से फ्लैट को खुलवाया तो अंदर पति पत्नी दोनों अचेत पड़े थे। आनन फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया है।

वहीं पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मृत दंपति की पहचान दीपक शाह (40) और उनकी पत्नी टीना शाह (35) के रूप में हुई है। पुलिस को इस बाबत सूचना पड़ोसियों ने दी थी।

मामले पर पड़ोसियों ने पुलिस की पूछताछ में यह जानकारी दी कि, दंपति ने थोड़ी देर पहले ही सबके साथ होली खेली और नहाने के लिए अंदर गए। इस दौरान इन्होंने पानी गर्म करने के लिए गीजर चला दिया। संयोग से गीजर में से गैस की लीकेज होने लगी। इसकी वजह से बाथरूम में ही दोनों इस गैस की चपेट में आ गए और दम घुटने से दोनों की ही मौत हो गई, ऐसा प्रतीत होता है।