Rape

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में कॉलेज की छात्रा से छेड़छाड़ (molestation of a college student) का मामला सामने आया है। मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन (Borivali Railway Station) परिसर में एक कॉलेज छात्रा के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप मे भजन गायक दीपक पुजारी (Bhajan singer Deepak Pujari) को गिरफ्तार किया गया है। रेलवे पुलिस ने उसे पालघर से गिरफ्तार किया है। 

बोरीवली जीआरपी पुलिस अधिकारी अनिल कदम (Anil Kadam) ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे पालघर जिले के विरार इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। आगे की जांच चल रही है। 

जानकारी के अनुसार सिंगर ने बोरीवली रेलवे स्टेशन पर छात्रा से छेड़छाड़ की। जब छात्रा इसका विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी ट्रेन में बैठकर वहां से फरार हो गया। इसकी शिकायत छात्रा ने पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी को पालघर से दबोचा लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह भजन गायक है और उसने कई भोजपुरी एलबम में भी गाने गाए हैं। फिलहाल वह पुलिस कस्टडी में है।