FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई की नगर पालिका के एक इंजीनियर (engineer) को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया गया है। महाराष्ट्र एसीबी (Maharashtra ACB) ने जाल बिछाकर उसे भ्रष्टाचार के आरोप में पकड़ा है। जानकारी के अनुसार इंजीनियर 8.5 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया है। फ़िलहाल पूछताछ चल रही है। महाराष्ट्र एसीबी इस मामले में अन्य की भी जांच कर रही है। 

    महाराष्ट्र एसीबी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र एसीबी ने बीएमसी के एच वार्ड की सीमा में अवैध दूसरी मंजिल के निर्माण को नियमित करने के लिए 8.5 लाख रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में एक बीएमसी इंजीनियर मोहन राठौड़ को गिरफ्तार किया है। 

    बता दें कि हाल ही में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (एमएसईडीसीएल) के एक अतिरिक्त कार्यकारीभियंता को मीटर रीडिंग करने वाली एक फर्म के लिए कथित तौर पर ”संतोषजनक” टिप्पणी करने और अन्य काम करवाने के लिए 15,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। फर्म ने मीटर रीडिंग, बिलों के मुद्रण और वितरण का काम किया था और सभी दस्तावेजों को भुगतान के लिए कार्यकारी अभियंता को भेजा था।