aryan-khan
File Pic

    Loading

    मुंबई. स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने यहां लंगर डाले एक यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारा और नशीले पदार्थों के इस्तेमाल के आरोप में करीब 10 लोगों को हिरासत में लिया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए कुछ लोगों का संबंध किसी सेलिब्रिटी या हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से है।

    अधिकारी ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर कि एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। उन्होंने बताया, ‘‘एनसीबी ने आठ से 10 लोगों को हिरासत में लिया है। उन्हें दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय लाया गया और आज सुबह तक पूछताछ चली।”

    शाहरुख के बेटे आर्यन से पूछताछ 

    इधर सूत्रों की मानें तो अब इस मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) से भी NCB ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि NCB को क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी मिला है, जिसमें आर्यन भुई साफ़ तौर से दिख रहे हैं। पूछताछ में आर्यन ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में सिर्फ गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा भी नहीं दिया गया था। आर्यन ने यह भी दावा किया है कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था। NCB ने आर्यन को मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स को भी अब खंगाला जा रहा है।

    भारी मात्रा में मिले ड्रग्स 

    इधर NCB को इस बड़ी छापेमारी में उक्त क्रूज से भारी मात्रा में ड्रग्स भी मिली है। यह भी बताया जा रहा है कि NCB को 30 ग्राम चरस, 20 ग्राम कोकीन, 25 एमडीएमए ड्रग्स की टैबलेट और करीब 10 ग्राम MD ड्रग्स मिली है। माले में कई बड़ी मछलियों का भी समावेश होने से अब शायद इनकार नहीं किया जा सकता है।