Fire breaks out on sets of Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin at Film City in Mumbai.jpg
Photo: Video Screengrab

Loading

मुंबई: मुंबई के फिल्म सिटी में स्थित एक स्टूडियो में शुक्रवार शाम भीषण आग लग गई। बृहन्मुंबई महानगरपालिका के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में अब तक किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि आग शाम करीब साढ़े चार बजे लगी और मुंबई अग्निशमन से दमकल की आठ गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग को बुझाने का अभियान जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, गोरेगांव में फिल्म सिटी में लोकप्रिय टीवी शो ‘गुम है  किसी के प्यार में’ के सेट पर शुक्रवार दोपहर भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही मुंबई फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। आग को द्वितीय स्तर की आग करार दिया गया है। इस घटना के कई वीडियो सामने आ रहे है। 

अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। स्टूडियो का ज्यादातर हिस्सा पूरी तरह से लाग के चपेट में आ गया है। आग फिल्म सिटी में 2,000 वर्ग फुट में फैले फिल्म स्टूडियो के भूतल तक ही सीमित है। 

सेट को समय पर खाली कर दिया गया और अभिनेताओं के साथ चालक दल के सदस्य सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है।  बताया जा रहा है कि, सेट पर बम ब्लास्ट का सीन शूट किया जा रहा था तभी सेट पर आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग तेरी मेरी दूरियां, बन्नी चाउ होम डिलीवरी और अजूनी जैसे अन्य टीवी शो के पास के सेट तक फैल गई है।