mumbai-police
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. मुंबई (Mumbai) कि एक सनसनीखेज खबर के अनुसार। यहां की एक गली में एक युवक द्वारा एक महिला यूट्यूबर से कथित रूप से छेड़छाड़ करने का वीडियो बीते बुधवार को वायरल हो गया। ऐसी जानकारी है कि, महिला दक्षिण कोरिया की नागरिक है। मामले पर पुलिस ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कोई भी शिकायत अब तक नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने खुद इस घटना का संज्ञान जरुर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है। 

    सोशल मीडिया में वीडियो साझा करने वाले एक ट्विटर अकाउंट इन इस पर दावा किया गया है कि पीड़िता दक्षिण कोरिया की नागरिक है और रात करीब आठ बजे जब यह घटना हुई, उस समय वह उपनगरीय खार इलाके में लाइवस्ट्रीमिंग कर रही थी।

    वीडियो में देखें तो यह साफ़ दिख रहा है कि, एक युवक महिला के काफी करीब आया और उसने  महिला के विरोध करने पर भी उसका हाथ पकड़कर उसे खींचने की भी कोशिश की। जैसे ही उक्त महिला घटनास्थल से दूर जाने लगी, तो वही आदमी अपने एक दोस्त के साथ फिर से मोटरसाइकिल पर दिखाई दिया और उसने महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की, जबकि महिला ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसकी पेशकश को साफ़ माना कर दिया।

    इस पर पीड़ित महिला ने भी ट्वीट कर कहा कि कल रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने उसे परेशान किया। साथ ही उसने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। और कुछ लोगों ने कहा कि यह उसके बहुत ज्यादा फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ। इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए अब मजबूर कर दिया है।

    वहीं मामले पर स्थानीय पुलिस अधिकारी नेके अनुसार अब तक किसी ने भी शिकायत के लिए पुलिस से संपर्क नहीं किया है, लेकिन जांच शुरू हो चुकी है और पुलिस महिला को परेशान करने वाले व्यक्ति की सरगर्मी तलाश कर रही है।पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो के आधार पर व्यक्ति की पहचान की जा रही है।