Mumbai Lockdown
File Photo: PTI

    Loading

    मुंबई: मुंबई में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोविड से संक्रमित मामले बड़ी ही तेजी से बढ़ रहे हैं। इससे पहले मुंबई में कोरोना (Mumbai Lockdown Updates) के 20 हजार 971 नए कोरोना के मामले शुक्रवार को रिपोर्ट हुए हैं। बढ़ते कोरोना के प्रकोप के कारण मुंबई में लॉकडाउन की अटकलें लगातार सामने आ रही है। इन सब के बीच बीएमसी कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने लॉकडाउन पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया है। 

    ज्ञात हो कि कोरोना तांडव के बीच बीएमसी कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने एक मराठी चैनल से बातचीत में कहा कि एक दिन के भीतर मुंबई में 40 हजार से अधिक मामले सामने आ सकते हैं। लेकिन प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। मुंबई में लॉकडाउन की कोई संभावना नहीं है।

    वहीं महाराष्ट्र में इससे पहले कोरोना के 40 हजार से अधिक नए मामले रिपोर्ट हुए हैं।  हालांकि शुक्रवार को ओमीक्रोन का कोई केस राज्य में नहीं आया है। मुंबई के धारावी में कोरोना के अधिक संक्रमित मिलने से हडकंप मच गया है। धारावी में शुक्रवार को कोविड के 150 से अधिक नए केस दर्ज हुए हैं। धारावी में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या अब 558 पहुंच गई है।