mumbai-murder

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई में हुए हत्याकांड (Mumbai Murder) में आरोपी मनोज ने जो दरिंदगी दिखाई है उसे सुनकर कोई भी खौफ में आ सकता है।  वहीं इस मामले में आरोपी ने खुद से 20 साल छोटी लिव इन पार्टनर सरस्वती को कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया था।  किसी को इस घटना की भनक न लगे।  इससे बचने के लिए आरोपी मनोज ने सरस्वती के शव के कई टुकड़े किए और उनको कुकर में उबाला फिर मिक्सी में पीस दिया था। 

आरोपी कर रहा पुलिस को गुमराह

हालांकि अब वही आरोपी मनोज मामले पर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। दरअसल अब वसई-विरार पुलिस का कहना है कि, पूछताछ के दौरान आरोपी(मनोज साने) ने पुलिस को बताया कि सरस्वती वैद्य ने बीते 3 जून को आत्महत्या कर ली थी। इससे वह डर गया था कि उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाएगा, इसलिए उसने उसके शरीर को ठिकाने लगाने का फैसला किया। 

पुलिस के अनुसार, इसके साथ ही उसने पुलिस को बताया कि उसने उसके शरीर के टुकड़े किए और बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने उसके बाद अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया था और उसे इसका अब कोई पछतावा नहीं है। 

हत्या या आत्महत्या 

इधर पुलिस अब इस नई कहानी से दंग है और आरोपी द्वारा मृतक के खुदकुशी करने के दावे की पुष्टि कर रही है। इसके साथ ही अब अब मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है और घर से बरामद शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं मामले पर एक्सपर्ट्स का कहना है कि केवल पैर या कुछ टुकड़ों के आधार पर यह पहचानना मुश्किल हो सकता है कि सरस्वती ने आत्महत्या की है, या फिर उसकी हत्या करके शव को काटा गया है। 

जानकारी दें कि, आरोपी ने खुद से 20 साल छोटी लिव इन पार्टनर सरस्वती को कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया।  किसी को इस घटना की भनक न लगे।  इससे बचने के लिए आरोपी मनोज ने सरस्वती के शव के कई टुकड़े किए और उनको कुकर में उबाला फिर मिक्सी में पीस दिया था।  वहीं जब पड़ोस में रहने वाले लोगों को घर से पास से बदबू आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ था।