Mumbai Snapchat Rape
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

मुंबई: मुंबई (Mumbai) में 15 वर्षीय लड़की (Minor) से कथित तौर पर बलात्कार (Rape) और छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को 20 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके नाबालिग चचेरे भाई को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, कुछ हफ्ते पहले किशोरी लड़की, जो एक स्कूली छात्रा है, की मुलाकात 20 वर्षीय आरोपी से सोशल मीडिया ऐप स्नैपचैट (Snapchat) पर हुई थी। दोनों दोस्त बने और मिलने का फैसला किया है।

13 अप्रैल को आरोपी ने लड़की को मुंबई में एक जगह बुलाया। पुलिस ने कहा कि आरोपी उसे अपने 16 वर्षीय चचेरे भाई के घर ले गया क्योंकि घर पर कोई नहीं था।अपने चचेरे भाई के घर पर आरोपी युवक ने कथित तौर पर नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया। एक पुलिस सूत्र ने बताया कि वहां मौजूद उसके नाबालिग चचेरे भाई ने लड़की से छेड़छाड़ की थी। जब लड़की ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया, तो उन्होंने संबंधित पुलिस स्टेशन से संपर्क किया।

पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया जिसके आधार पर रविवार को युवक और उसके चचेरे भाई के खिलाफ आईपीसी और POCSO अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि नाबालिग को हिरासत में लिया गया और उसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा।