File Photo
File Photo

    मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने  एक महिला ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया, वह इस साल जुलाई से फरार थी। एनसीबी की एक टीम ने गुरुवार को गुजरात के मीरा दातार उंझा से आरोपी रुबीना नियाजू शेख को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी ने ऐसे मामलों में वांछित अपराधियों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए इस महीने एक विशेष अभियान शुरू किया है।

    जानकारी के मुताबिक, एजेंसी ने इसी मामले में 18 जुलाई को कुल 109.8 ग्राम मेफेड्रोन (व्यावसायिक मात्रा), 77.92 लाख रुपये नकद और 29.4 लाख रुपये के 585.5 ग्राम सोने के गहने जब्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

    बता दें कि, एनसीबी मुंबई की एक टीम ने 18 जुलाई को मुंबई में एलबीएस रोड, एलबीएस रोड, कुर्ला (पश्चिम), बोरी कब्रिस्तान, पालिद खादी, पट्ट्रेवाली चावल, कुर्ला (पश्चिम), मुंबई के पास निगरानी की और दो व्यक्तियों शाहनवाज शाहिद खान और आलम नईम खान को रोका और 56 ग्राम मेफेड्रोन और  4.20 लाख नकद रुपये जब्त किए थे। 

    ज्ञात हो कि इसी अभियान के तहत एक कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने 19 जुलाई को भारत नगर बीकेसी में एक पेडलर रवि अरहान मेमन को गिरफ्तार किया था।