mumbai airport
मुंबई एयर पोर्ट फ़ाइल फोटो

    Loading

    मुंबई: मुंबई के छत्रपती शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport) को उड़ाने की धमकी मिली है। एरयपोर्ट को धमकी भरा फोन आया है जिसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने बताया कि बीते सोमवार को धमकी भरे कॉल आने के बाद छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और अन्य एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया। कॉलर ने अपना परिचय इरफान अहमद शेख (Irfan Ahmed Sheikh) और आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन (Indian Mujahideen) के सदस्य के रूप में दिया। मामला दर्ज और जांच चल रही है। 

     इंडियन मुजाहिद्दीन नाम के आतंकी संगठन की ओर से ये धमकी भरा फोन मुंबई एयरपोर्ट सेंटर पर आया जिसके बाद मुंबई पुलिस समेत एजेंसी अलर्ट मोड पर आ गई हैं। बताया जा रहा है कि यह कॉल रात 10 बजे आया था।

    एयरपोर्ट सेंटर पर सोमवार रात करीब 10 बजे फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने खुद का नाम इरफान अहमद शेख (Irfan Ahmed Shaikh) बताया और कहा, वो इंडियन मुजाहिद्दीन नाम के आतंकी संगठन का सदस्य है। शख्स ने अपने बारे में बताने के बाद कोड वर्ड का इस्तेमाल कर संदिग्ध बातें की जिसको समझने में कॉल उठाने वाला असमर्थ रहा। एयरपोर्ट सेंटर के सदस्य ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी।