mumbai-police-commissoner-sanjay-pandey-announce-big-relief-for-mumbaikars-said-this-in-a-tweet

संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने हेमंत नागराले से मुंबई पुलिस आयुक्त का पदभार ग्रहण किया।

    Loading

    मुंबई, मुंबई के नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissoner) संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने सोमवार को कुर्सी संभालते ही जनता को तोफहा दिया है। संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने हेमंत नागराले से मुंबई पुलिस आयुक्त का पदभार ग्रहण किया। अपना पद संभालने के बाद संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने बीते बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट के जरिए शहर के लोगों के साथ अपना मोबाइल नंबर शेयर किया। 

    इसके साथ ही कमिश्नर संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने जनता से कहा कि, वह उनसे सीधा संपर्क कर सकते। उन्होंने आगे मुंबई वालों से अपने ट्विटर प्रोफाइल पर भी उनसे संपर्क करने के लिए कहा है। 

    वहीं, आज संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने ट्वीट करते हुए बताया कि, “मुंबईवालों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस क्रम में सबसे पहले हम गाड़ियों की टोइंग करना बंद करेंगे। इसे हम प्रयोग के तौर पर शुरू कर रहे हैं और ये फाइनल तभी होगा जब लोग नियम को मानेंगे। आप हमें अपनी राय बताएं।”

    संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने महाराष्ट्र के डीजीपी के तौर पर अपना मोबाइल नंबर पुलिस कांस्टेबलों के साथ शेयर किया था। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से उनसे बातचीत भी की थी। अब संजय पांडे नागरिकों से बात करने के लिए एक बार फिर वही तरीका अपनाने की योजना बना रहे हैं।