Attack on NCB team to catch drug peddler, 2 officials injured
File

    मुंबई: एक बड़ी खबर के अनुसार आर्यन खान (Aryan Khan Drug Case) के ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  मुंबई पुलिस ने सुरक्षा देने वाले अंगरक्षकों और सशस्त्र कर्मियों की संख्या बढ़ा दी। साथ  ही उन्हें अब बड़ी गाड़ी दी गई है जिसमें ज्यादा सुरक्षाकर्मी उनके साथ जा सकें। बता दें कि वानखेड़े ने अपनी जासूसी के आरोप लगाए हैं। 

    मिली जानकारी के अनुसार, एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ दिनों में मुंबई पुलिस के अधिकारी उनका पीछा कर रहे हैं।  खुद समीर वानखेड़े ने भी सोमवार को डीजीपी से जासूसी की शिकायत की थी।  जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने ड्रग्स मामले की जांच का नेतृत्व करने वाले समीर वानखेड़े और NCB की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

    सुरक्षा में रहेंगे 4 पुलिसकर्मी

    मुंबई पुलिस ने वानखेड़े को सुरक्षा देने वाले बॉडीगार्ड और सशस्त्र कर्मियों की संख्या बढ़ा दी। अब उनकी सुरक्षा 4 पुलिसकर्मी करेंगे।  इसी के साथ अब वह सेडान के बजाय एसयूवी का उपयोग करेंगे ताकि अधिक सुरक्षाकर्मी उनके साथ जा सके। वहीं एनसीबी कार्यालय के बाहर भी पुलिस की तैनाती बढ़ी है।