murder

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां मुंबई (Mumbai) के कांदिवली में एक 38 वर्षीय युवक को उसी के दोस्त ने मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल उसके दोस्त ने उसे लोहे जके हथौड़े से पीट-पीट कर मार डाला है, वह भी इस शक पर कि उसके दोस्त का उसकी पत्नी के साथ नाजायज रिश्ते हैं। 

वहीं मृतक युवक की पहचान दिनेश प्रजापति के रूप में हुई है। वहीं मामले में चौंकाने वाली बात यह रही कि, आरोपी सुरेश कुमावत ने खुद अपनी पत्नी को दिनेश  के मोबाइल से मैसज किया कि, वह आत्महत्या करने जा रहा है, जिससे उन दोनों की सच्चाई न खुले। यही मैसज उसने दिनेश के माता-पिता को भी किया। 

मिली जानकारी के अनुसार, सुरेश कुमावत को अपनी पत्नी और अपने दोस्त पर शक था कि उनका नाजायज रिश्ता है। इस बात को लेकर दिनेश और सुरेश में अक्सर झगडा होता था। वहीं पुलिस के सामने सुरेश ने कुबूल किया कि उसने दिनेश कि हत्या हथौड़े से पीट-पीट कतर कर दी है। इसके साथ ही उसने म्तुतक दिनेश की लाश को घोडबंदर के पास के जंगल में दफना दिया है।

        

वहीं  मामले स्मिता पाटिल, DCP-मुंबई पुलिस ने बताया कि, आरोपी की पत्नी से संबंध को लेकर 38 वर्षीय दिनेश प्रजापति को उसके दोस्त सुरेश कुमावत (26 वर्षीय) ने पीट-पीट कर मार डाला। गुमशुदगी का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। वहीं पूछताछ में सुरेश का पता चला और पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। सुरेश ने शव को दफनाया था और पीड़ित के माता-पिता को एक वीडियो और संदेश भी भेजा था कि वह (दिनेश प्रजापति) आत्महत्या करने जा रहा है। फिलहाल पुलिस सुरेश को अरेस्ट कर मामले की जांच कर रही है।