bombay-hc-directs-bmc-to-demolish-unauthorised-construction-at-narayan-rane-bungalow-in-mumbai-within-2-weeks

    मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर मनी लांड्रिंग (Money Laundering) का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी के मुखपत्र के सहारे ब्लैक मनी को व्हाइट कर रहे हैं। नारायण राणे ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) की तरह संपत्ति अनियमितता मामले में पूर्व सीएम ठाकरे की भी जांच की जाएगी। 

    नारायण राणे ने दावा किया कि इस बारे में सभी सबूत सही जांच एजेंसियों तक पहुंचा दिए गए हैं। राणे ने दावा किया कि बहुत जल्द ही उद्धव ठाकरे की संपत्ति अनियमितता की जांच की जाएगी। उन्होंने यह बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। नारायण राणे ने कहा कि भुजबल के सीए चतुर्वेदी ही उद्धव ठाकरे के भी सीए हैं। उन्होंने कहा कि चतुर्वेदी ने ही उद्धव के काले धन को सफ़ेद करने का काम किया है। राणे ने कहा कि इस बारे में गौरी भिड़े नामक महिला ने हाई कोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की है, इसकी भी जांच होने वाली है।

    सुरक्षा हटाने की मांग

    केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि वे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मांग करेंगे कि उद्धव ठाकरे और मातोश्री की सुरक्षा हटा ली जाए। इसके बाद उद्धव ठाकरे का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो जाएगा।

    दशहरा मेला सिर्फ ‘तमाशा’ 

    नारायण राणे ने कहा कि शिवसेना के उद्धव गुट का दशहरा मेला सिर्फ तमाशा बन कर रह गया। उन्होंने दावा किया कि कई शिवसैनिक उद्धव ठाकरे का भाषण सुने बिना शिवाजी पार्क से बाहर चले गए। राणे ने कहा कि शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के समय ऐसा कभी नहीं हुआ था।