आज होगा नवभारत हेल्थ केयर अवॉर्ड का आयोजन, कोरोना योद्धा होंगे सम्मानित

    नागपुर: पिछले साल भारत में शुरू हुई भयानक महामारी का व्यापार, व्यापारियों और व्यक्तियों के जीवन पर बहुत गंभीर प्रभाव पड़ा है। लोगों को संक्रमित होने से रोकने के लिए कोई ठोस इलाज या टीका नहीं उपलब्ध था। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कार्यकर्ता और अस्पताल, सब आगे आए और अपनी जान की परवाह किए बिना मरीजों की सेवा और उनका जीवन बचाने के लिए अथक परिश्रम किया। 

    ऐसे ही वीर और निस्वार्थ भाव से इस महामारी के दौरना जरूरतमंद लोगों की सहायता करने वाले इन व्यक्तित्वों को सम्मानित करने के लिए नवभारत-एसबीआई और संकल्प समूह संयुक्त रूप से प्रस्तुत कर रहे हैं ‘नवभारत हेल्थकेयर अवॉर्ड 2021’ का चौथा संस्करण। 

    जिसमें उन व्यक्तियों, संस्थानों और प्रशासकों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने महामारी को कम करने की दिशा में काम किया है। वास्तविक अर्थों में डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, अस्पताल और सामाजिक कार्यकर्ता भगवान के भेजे गए थे और उन्हें उपयुक्त रूप से कोरोना योद्धाओं के रूप में संदर्भित किया जाना चाहिए।

    जब देश को उनकी जरूरत थी, वे हमेशा मौजूद रहे। हमारे स्वास्थ्यकर्मी इस पीढ़ी और हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा हैं। नवभारत ग्रुप इन अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं के समग्र योगदान को पहचान कर उन्हें सलाम करता है और नवभारत हेल्थकेयर अवॉर्ड 2021 के माध्यम से उनका सम्मान करना चाहता है।

    https://bit.ly/NavabharatHealthAwards

    इस मौके पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी, महाराष्ट्र के सार्वजनिक स्वास्थ्य कैबिनेट मंत्री राजेश टोपे सहित अन्य माननीय गण उपस्थित रहेंगे। यह पुरस्कार समारोह 31 जुलाई को राजभवन, मुंबई में आयोजित होगा। आप कार्यक्रम को नवभारत के फेसबुक पेज पर शाम 5 बजे से लाइव देख सकेंगे।