Navy Chief inspected Submarines

Loading

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई:
नौसेना अध्यक्ष (सीएनएस) एडमिरल आर हरि कुमार ने पश्चिमी नौसेना कमांड का दौरा किया और समुद्र में कमांड के जहाजों, पनडुब्बियों और विमानों का निरीक्षण किया। उन्होंने इन इकाइयों के कर्मियों के साथ बातचीत की और अंतरराष्ट्रीय कानून के सिद्धांतों को बनाए रखते हुए क्षेत्र में समुद्री सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नौसैनिकों की प्रतिबद्धता की सराहना की। 

नौसैनिकों से की बातचीत
मुंबई में सीएनएस ने पश्चिमी नौसेना कमान के अधिकारियों और नौसैनिकों के साथ बातचीत की. बातचीत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बाहरी डब्ल्यूएनसी स्थानों के कर्मियों ने भी भाग लिया। उन्होंने नौसेना के संचालन, प्रशिक्षण, मानव संसाधन विकास, डिजिटलीकरण और अन्य परिवर्तन पहलों के विभिन्न समसामयिक मुद्दों पर चर्चा की गई। उन्होंने बातचीत के दौरान उठाए गए सुझावों और चिंताओं का समाधान किया गया। सीएनएस ने मुंबई में रक्षा नागरिकों के साथ भी बातचीत की। 

2 टावर्स का किया उद्घाटन
नौसेना अध्यक्ष ने कारवार नौसेना स्टेशन पर सीएनएस ने ओपीवी और बड़े सर्वेक्षण जहाजों को रखने में सक्षम 350 मीटर लंबे पियर 3, विवाहित अधिकारियों के लिए 80 फ्लैटों के दो टावर, एकल अधिकारियों के लिए 149 फ्लैट और रक्षा नागरिकों के लिए 360 फ्लैटों के छह टावरों का उद्घाटन किया।