NCB has recovered more than 12 kg of drugs

    Loading

    मुंबई: समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गोरेगांव से श्रेयस नायर (Shreyas Nair) नाम के एक शख्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है। कथित तौर पर उसका आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ लिंक बताया जा रहा है।

    मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और श्रेयस नायर तीनों स्कूल के वक्त से दोस्त है। श्रेयस का नाम आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की मोबाइल चैट्स में सामने आया है।

    सूत्रों के मुताबिक पता चला है की श्रेयस नायर भी रेव पार्टी में जाने वाला था लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा सका।  बता दें कि एनसीबी ने रविवार देर शाम पूछताछ के लिए श्रेयस को हिरासत में लिया और कई घंटे तक उससे पूछताछ भी की।  जिसके बाद उसे सोमवार को एजेंसी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।   

    ज्ञात हो कि, एनसीबी ने रविवार रात मुंबई के समुंदर में बीच छापा मारकर आर्यन खान सहित नौ लोगों को हिरासत में लिया था। काफी लंबी पूछताछ के बाद आर्यन खान और उनके दो साथी अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार कर लिया था।  इसके बाद सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने सभी को एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया।