Mumbai Cruise Drugs Case
File Photo: ANI

    Loading

    मुंबई: एक बड़ी खबर के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार (9 अक्टूबर) को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्राइवर को मुंबई क्रूज ड्रग मामले में पूछताछ के लिए तलब किया।

    समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय एजेंसी फिलहाल आर्यन खान के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। बता दें कि आर्यन खान को कथित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने आर्यन खान के जमानत की अर्जी भी ख़ारिज कर दी है , उसे आर्थर रोड जेल में  भेज दिया गया  है। 

    आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार किए गए पांच अन्य पुरुषों को भी उसी जेल में भेज दिया गया, जबकि मुनमुन धमेचा सहित दो महिला आरोपियों को कथित तौर पर भायखला महिला जेल भेज दिया गया। 

    बता दें कि इस बीच एनसीबी ने शुक्रवार रात मुंबई के सांताक्रूज इलाके में छापेमारी के दौरान एक और ड्रग तस्कर को क्रूज जहाज छापेमारी मामले के सिलसिले में हिरासत में लिया। एनसीबी के अनुसार, हिरासत में लिए गए व्यक्ति के अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान के साथ संबंध होने का आरोप है।

     
    ज्ञात हो  कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को  3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए  गिरफ्तार किया है। उस पर ड्रग खरीदे और बेचने का आरोप है।