ncp leader ajit-pawar-on-urfi-javed-rupali-chakankar-maharashtra-women-commission-chitra-wagh-bjp-ncp

    Loading

    मुंबई: मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी उनके अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की काफी चर्चा होती है। इसी बीच बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के इस अंदाज पर आपत्ति जताई है। इसको लेकर चित्रा वाघ (Chitra Wagh) और महिला आयोग की अध्यक्ष व एनसीपी नेता रूपाली चाकणकर (Rupali Chakankar) आमने-सामने आ गई हैं। अब इस पूरे मामले पर विधानसभा में विपक्ष के नेता और एनसीपी नेता अजित पवार (Ajit Pawar) ने प्रतिक्रिया दी है।

    उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़ों को लेकर हुए विवाद पर अजित पवार ने प्रतिक्रिया दी है। अजित पवार ने कहा, ‘उर्फी के कपड़ों को लेकर महिलाओं ने ही विवाद शुरू है। इस पूरे मामले में हमने कुछ कहा क्या? क्या हमने इसमें भाग लिया है? इसके उलट हम महिलाओं को मौके दे रहे हैं। लेकिन अवसर दिए जाने के बाद, उस अवसर को सोने और राख में बदलना उनके हाथ में है।’

    उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़ों को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, ‘उर्फी का पहनावा उचित नहीं है। इससे समाज प्रभावित होता है।’ महिला आयोग द्वारा जारी नोटिस के बाद चित्रा वाघ से दो दिनों के भीतर जवाब देने का अनुरोध किया गया है। 

    रूपाली चाकणकर ने आगे कहा, महिला आयोग को क्या करना है यह किसी और को बताने की जरूरत नहीं है। किस तरह के कपड़े पहनने हैं। यह सभी अपनी पसंद है। अश्लील शब्द की परिभाषा और दायरा जगह-जगह और समय के हिसाब से बदलता रहता है। किसी व्यक्ति द्वारा पहनी गई पोशाक को व्यक्ति द्वारा अश्लील माना जाता है। लेकिन दूसरों को इसमें कुछ भी गलत नहीं दिखता। शालीनता और अश्लीलता के बीच की रेखा धुंधली हो गई है। रूपाली चाकणकर ने कहा कि महिला आयोग इन सब पर अपना समय बर्बाद नहीं कर सकता है।