BJP leader Narayan Rane accused Shiv Sena on BMC notice regarding Narayan Rane's bungalow, said this
File Photo: ANI

    Loading

    मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने एक बार फिर ठाकरे सरकार (Thackeray Government) के गिरने को लेकर नई भविष्यवाणी (New Prediction) की है। उन्होंने कहा है कि हमारे यहां कोंकण (Konkan) में मई और जून की शुरुआत में आंधी और तूफान आता है। इस दौरान कई पेड़ शाखाओं से गिरते हैं। 

    नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र में भी तीन भुजाओं वाले वृक्ष की सरकार है। जिसकी एक शाखा पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बैठे हुए हैं। यह वृक्ष भी जून महीने की आंधी में गिर जाएगी। राणे, मंगलवार को वाशिम दौरे पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

    संजय राउत को नहीं मानता संपादक  

    नारायण राणे ने इस दौरान शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं संजय राउत को संपादक और पत्रकार नहीं मानता हूं। राणे ने कहा कि राउत ने अपने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था।  आखिर एक संपादक इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने  राउत की काले धन से अर्जित संपत्ति को जब्त कर लिया है। ऐसे में शिवसेना प्रवक्ता को ज्ञान देने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। राणे ने कहा कि राउत को बताना चाहिए कि किस तरह ब्लैकमेलिंग कर उन्होंने यह सम्पति खरीदी है।