Nitesh Rane, Uddhav Thackeray, Maharashtra, Maharashtra Politics,
File Photo

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से सभी को बेहद बड़ा झटका लगा था। सुशांत की मौत के पहले रिया चक्रवर्ती को ‘एयू’ के नाम से 44 कॉल आए थे। वहीं, राहुल शेवाले ने कल लोकसभा में एक चौकानें वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, इस ‘एयू’ का मतलब आदित्य उद्धव ठाकरे है। इससे राज्य में एक बार फिर राजनीतिक माहौल गर्म होने की संभावना है। इस बीच बीजेपी नेता नितेश राणे (Nitesh Rane) ने भी अब इस मामले को लेकर आदित्य ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने यह भी मांग की है कि आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का नार्को टेस्ट कराया जाए।

    नितेश राणे (Nitesh Rane) ने कहा कि, “कल राहुल शेवाले ने लोकसभा में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत का मुद्दा उठाया। राहुल शेवाले मातोश्री के किचन कैबिनेट में भी यही था। वह उद्धव ठाकरे के चहेते थे। जब उनके ही कैबिनेट से एक सांसद सामने आता है और कहता है कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के बीच 44 कॉल थे। उनमें AU का मतलब आदित्य ठाकरे है, तो इसकी जांच होनी चाहिए।”

    नितेश राणे (Nitesh Rane) ने आगे मांग करते हुए कहा, “अब तक हम जो बात कर रहे थे, राहुल शेवाले ने उससे कहीं अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आफताब के लिए ए और आदित्य के लिए ए, सभी विकृतियों  के नाम एक जैसे हो गए हैं। दिशा सालियान की मौत का मामला आज भी मुंबई पुलिस के पास है। इसलिए मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को मामले की फिर से जांच करनी चाहिए कि 8 और 9 जून की रात वास्तव में क्या हुआ था? सुशांत सिंह को क्यों मारा गया। इस मामले में रिया चक्रवर्ती की क्या भूमिका है? इस मामले में दो बार जांच अधिकारी क्यों बदले गए? इन सभी बातों को सामने लाने की जरूरत है, इसलिए आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट होना चाहिए।”

    उन्होंने आगे कहा, “जब दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत की बात आती है, तो केवल आदित्य ठाकरे का ही नाम क्यों आता है? किसी अन्य राजनीतिक नेता का उल्लेख नहीं है। इसका मतलब कुछ तो गड़बड़ है। एक शख्स का नाम लगातार सामने आ रहा है, आज तक मेरे समेत सभी ने आदित्य ठाकरे का नाम लिया है, इतना ही नहीं सुशांत सिंह के फैन्स भी इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं।”