अब औरंगाबाद में आठ जून को सीएम उद्धव ठाकरे की सभा

    Loading

    मुंबई: औरंगाबाद (Aurangabad) में सभा करने को लेकर राजनीतिक दलों में होड़ लग गयी है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) अब उसी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे, जहां 1 मई को उनके चचेरे भाई और मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने रैली की थी। इसके अलावा  एमआईएम (MIM) ने भी उसी मैदान में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की सभा करने की घोषणा की है। 

    शिवसेना पार्टी के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आठ जून को औरंगाबाद में सभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर शिवसेना ने जोरदार तैयारी शुरु कर दी है। बताया गया कि मुख्यमंत्री की होने वाली सभा में प्रदेश भर से शिवसैनिक मौजूद रहेंगे। 

    मराठवाड़ा सांस्कृतिक बोर्ड ने दी मंजूरी

    मनसे प्रमुख राज ठाकरे की सभा से ज्यादा भीड़ जुटाने की कोशिश शिवसेना करेगी। मराठवाड़ा सांस्कृतिक बोर्ड ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सभा के लिए मैदान उपलब्ध कराने को मंजूरी दे दी है।  बताया गया है कि अगले कुछ दिनों में सभा के लिए पुलिस की अनुमति भी मिल जाएगी।  

    एमआईएम ने भी सभा करने का किया ऐलान

    शिवसेना की घोषणा के बाद अब एमआईएम ने भी ऐलान किया है कि वह भी औरंगाबाद के उसी मराठवाड़ा सांस्कृतिक मंडल के मैदान में सभा करेगी। एमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि सभा को एमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी संबोधित करेंगे। जलील ने यह भी कहा है कि उन्हें सभा करने से कोई नहीं रोक सकता है। 

    एक मई को राज ठाकरे ने की थी सभा

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने महाराष्ट्र दिवस पर एक मई को औरंगाबाद में जनसभा की थी। सभा के बाद राज ठाकरे सहित आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मनसे को सभा की अनुमति शर्तों पर दी थी। जिसका उल्लंघन किया गया है।