Twitter Politics: NCP took a jibe at the central government, said - focus on vaccination instead of fighting with Twitter

  • राहुल ने माना इमरजेंसी थी गलती

मुंबई. देश में लगे इमरजेंसी (Emergency) के 45 साल बाद कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने माना है कि यह एक गलती थी। अब महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार  में कांग्रेस की सहयोगी दल एनसीपी (NCP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर काउंटर अटैक किया है। कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा है कि जिस तरह इमरजेंसी को राहुल ने गलती मान कर एक बड़ा उदाहरण पेश किया है, उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को गुजरात दंगों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। 

मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि जिस तरह कांग्रेस ने अपनी गलती सुधारने की कोशिश की है, उसी तरह भारतीय जनता पार्टी को भी यह पहल करनी चाहिए। 

अब बारी बीजेपी की : मलिक

मलिक ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस ने दिल्ली में हुए सिख दंगों के लिए भी माफी मांग ली थी। अब बारी बीजेपी की है। उन्हें भी गुजरात दंगों के लिए देश के लोगों से तुरंत माफी मांगनी चाहिए। मलिक विधान भवन में चल रहे बजट सत्र के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।