जानें क्यों कार की बोनट पर सवार हुआ ऑन ड्यूटी ट्रैफिक हवलदार

    मुंबई. अंधेरी (Andheri) के आजाद नगर मेट्रो स्टेशन (Azad Nagar Metro Station) के नीचे गुरुवार सुबह  के समय जेपी रोड (J P Road) पर एक ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) का हवलदार अपनी टीम के साथ कार्रवाई कर रहा था, तभी हुंडाई क्रेटा कार को हाथ दिखा के रोकने के लिए कहा, लेकिन वो रुकने के बजाय भागने लगा। जिसके बाद ट्रैफिक हवलदार (Traffic Constable) कार (Car) के बोनेट (Bonnet) पर बैठ गया और कार चालक को बाहर आने के लिए कहने लगा। तब तक वहां आम लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी। मौका देखकर कार चालक ने कार को तेजी से भागकर पुलिसकर्मी को नीचे गिराकर भाग गया।

    ट्रैफिक पुलिस  के हवलदार ने इस घटना के बाद डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 279, 336 के साथ 184 के तहत मामला दर्ज कर कार चालक को हिरासत में लेकर आगे की जांच कर रही है।

    कार चालक हुआ फरार

    ट्रैफिक पुलिसकर्मी बार-बार कार चालक को नीचे उतरने को कहता रहा, लेकिन कार चालक नीचे उतरने के बजाय बोनट पर बैठे हुए ट्रैफिक हवलदार के साथ तेजी से कार को आगे की तरफ लेकर चला गया और कुछ दूर जाने के बाद हवलदार जैसे ही नीचे गिर गया। मौका मिलते ही कार चालक ने गाड़ी पीछे घुमाई और वहां से तेजी से कार लेकर फरार हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कार पर बैठे ट्रैफिक कांस्टेबल का नाम विजयसिंह गुरव है। विजयसिंह अपनी ड्यूटी कर रहा था, लेकिन कार चालक ने गाड़ी रोकने के बजाय गुरव को तेज गाड़ी से नीचे गिरा कर भाग गया।