प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    मुंबई. अभिनेता शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज रेव (ड्रग्स) पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जुहू से एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। एनसीबी की विभिन्न इलाकों में धर-पकड़ जारी है। बुधवार को 4 आरोपियों को अदालत (Court) में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 14 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत (Custody) में भेज दिया।

    एनसीबी के जोनल डिप्युटी डाइरेक्टर ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि 5 अक्टूबर को जिन 4 आरोपियों गोपाल आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोड़ा को गिरफ्तार किया गया था, उनका संबंध इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से है। बुधवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया। अदालत ने चारो आरोपियों को 14 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।

    9 गवाहों के बयान दर्ज

    इस मामले में अब तक अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन और 2 ड्रग्स सप्लायर समेत अब तक 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने 100 से अधिक संदिग्ध से पूछताछ की है। इस मामले में 9 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं।

    NCB की कार्रवाई पेशेवर, कानूनी रूप से पारदर्शी और निष्पक्ष

    एजेंसी पर लगाए गए आरोप निराधार, द्वेष और पूर्वाग्रह से प्रतीत हैं। एनसीबी की पहले की कानूनी कार्रवाइयों के प्रतिशोध की भावना से आरोप लगाए लगते हैं। एनसीबी की ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई पेशेवर, कानूनी रूप से पारदर्शी और निष्पक्ष रही है। उनकी यह कार्रवाई जारी रहेगी। जिन लोगों को एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भाजपा सदस्य बताया है, वे इस मामले में स्वतंत्र गवाह हैं। -ज्ञानेश्वर सिंह, जोनल डिप्युटी डाइरेक्टर, एनसीबी