death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) उपनगर के घाटकोपर (Ghatkopar) स्थित होमगार्ड रोड पर की एस. के. केमिकल कंपनी (S.K. Chemical Company) के टैंक की साफ-सफाई के दौरान हुई दुर्घटना में एक 36 वर्षीय मजदूर की मौत (Death)हो गई है। जिसकी पहचान रामनिवास सरोज (36) के तौर पर हुई है, जबकि इसके दो साथी रुबिन सोलकर (36) और सर्वेश सोनवणे (25) घायल (Injured) हो गए हैं। जिन्हे राजावाड़ी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। घाटकोपर पुलिस ने कंपनी के मैनेजर और सुपरवाइजर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार की सुबह 8 बजे के आसपास की है। कंपनी में केमिकल टैंक की साफ-सफाई करने के कुल तीन मजदूर गए थे, लेकिन टैंक बड़ा था और उसमे कुछ केमिकल अंदर बचा होने के कारण मजदूरों का दम घुटने लगा। 

    इलाज के दौरान एक मजदूर की हुई मौत

    तीनों मजदूरों को सांस लेने में शिकायत के दौरान इलाज के लिए पास के ही राजावाड़ी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति  की मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति यूपी के इलाहबाद का रहने वाला है और इसके चार बच्चे और पत्नी गांव में रहते है। सात महीने पूर्व ही यूपी से मुंबई आया था। घाटकोपर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जितेंद्र अगरकर ने बताया की हमने  कंपनी के मैनेजर और सुपरवाइजर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।