Parents seek help from Raj Thackeray regarding school fees

Loading

मुंबई. स्कूल फीस (School Fees) को लेकर स्कूल मैनेजमेंट (School Management) और अभिभावकों (Parents) के बीच अब भी तकरार चालू है. इस बार पानबाई इंटरनेशनल स्कूल ( Panbai International School) में पढ़ रहे विद्यार्थियों के अभिभावकों ने फीस बढ़ोत्तरी के विरोध में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) को पत्र ( Letter) लिख हस्तक्षेप करने की विनंती की है.  मैनेजमेंट की मनमानी को लेकर अभिभावकों ने गुरुवार को स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन करने की बात भी कही है. 

कोरोना काल में अभिभावकों पर घर चलाने से लेकर बच्चों की शिक्षा में होनेवाले खर्च का भी भार है. कई अभिभावकों की नौकरी चली गई है तो कई कम पगार में अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे है. 

फीस में 15 प्रतिशत वृद्धि 

ऐसे में सांताक्रुज पूर्व स्थित पानबाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ विद्यार्थियों के अभिभावकों ने मनसे अध्यक्ष को लिखे अपने पत्र में कहा कि मैनेजमेंट द्वारा फीस में 15 प्रतिशत वृद्धि कर दी है. इसी के साथ 18 दिसंबर तक जिन अभिभावकों ने फीस नहीं जमा की उनके बच्चों की ऑनलाइन आईडी को निष्क्रिय कर दिया गया है. मैनेजमेंट अभिभावकों से चर्चा करने के लिए भी तैयार नहीं है, न ही कोई रियायत देने को. इस विकट परिस्थिति में अभिभावक कहां से इतनी रकम लाएंगे. अभिभावकों ने राज ठाकरे से इस संदर्भ में मदद मांगी है.