File Photo
File Photo

    मुंबई: गोवंडी पुलिस (Govandi Police) को एक बड़ी सफलता मिली है। पेट्रोलिंग (Patrolling) के दौरान पुलिस ने एक ड्रग्स पेडलर (Drugs Peddler) को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके क़ब्ज़े से करीब 52 ग्राम एमडी (MD) के अलावा तीन लाख रुपए कैश भी बरामद किया है। ज़ब्त की गई एमडी की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो लाख रुपए है। पुलिस ने आरोपी की पहचान इम्तियाज़ सत्तार शेख (38) के रूप में की है, जो की गोवंडी के गौतम नगर इलाके का रहने वाला है ।

    इसके खिलाफ देवनार पुलिस स्टेशन में भी कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने आगे की जांच और पूछताछ के लिए पुलिस ने इसे अदालत में पेश कर 10 मई तक पुलिस रिमांड में लिया है। 

    पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान हुआ गिरफ्तार

    गोवंडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुदर्शन होनवडजकर ने बताया कि घटना 4 मई की सुबह 10 बजे के आसपास की है। हमेशा की तरह पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी कि तभी पुलिस उप निरीक्षक पंकज पाटिल और उनकी टीम को संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। पाटिल ने उसे हिरासत में लेकर जब तलाशी ली तो उसके पास से ड्रग्स और कैश  मिले। 

    आरोपी एमडी की सप्लाई करने जा रहा था 

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी कहीं एक जगह ड्रग्स तस्करी कर दूसरी जगह सप्लाई करने जा रहा था। पुलिस को अब इसके साथियों और ड्रग्स तस्करी में शामिल अन्य पैडलर्स की तलाश है। वहीं, पुलिस यह भी जांच कर रही है की इसके संपर्क में कितने पेडलर्स है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी गोवंडी का रहने वाला है और पुलिस उसके इलाके में कौन-कौन बेचता है पर भी नज़र बनाए हुए है, ताकि पुरे सिंडिकेट को पकड़ा जा सके।