Raj Thackeray
राज ठाकरे (फाइल फोटो)

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार समारोह में जो घटना हुई जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। वही अब 20 लोग अस्पताल में भर्ती है। इस घटना से महाराष्ट्र में सनसनी मची हुई है। ऐसे में अब इस घटना को लेकर महाराष्ट्र सरकार के साथ प्रशासन पर भी सवाल उठने लगे हैं। भीषण गर्मी के बावजूद इस तरह से आयोजन कैसे किया गया? यह सवाल विपक्ष पूछ रहा है। ऐसे में अब मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है और क्या इस समारोह में इस घटना नहीं जा सकता था? ऐसा सवाल उन्होंने किया है। आइए जानते राज ठाकरे ने क्या कहा है…

राज ठाकरे का सवाल

राज ठाकरे ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि वयोवृद्ध निरुपंकर अप्पासाहेब धर्माधिकारी को कल महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जब इस पुरस्कार की घोषणा हुई तो मैंने अप्पासाहेब और सरकार को बधाई दी। लेकिन क्या इस समारोह में हुए कांड को टाला नहीं जा सका? जब हमें मुंबई में लू लगने की खबर अख़बार में पढ़ने को मिली तो क्या प्रशासन को इस बात का अहसास नहीं था कि कार्यक्रम इतनी चिलचिलाती धूप की बजाय शाम को होना चाहिए?

राज ठाकरे की सरकार को सलाह 

ऐसे में अब सरकार ने भले ही मृतकों के परिजनों को मदद की घोषणा की हो, लेकिन राज ठाकरे ने यह सलाह भी दी कि ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं दोबारा न हों और प्रशासन ऐसी गलतियां न करे। साथ ही राज ठाकरे ने कहा कि इस घटना में मारे गए श्री भक्त के परिवारों के दुख में महाराष्ट्र नवनिर्माण शामिल है।