प्रधानमंत्री मोदी की नकल करने पर विधानसभा में हंगामा, शिवसेना के भास्कर जाधव ने मांगी माफी

    Loading

    मुंबई: विधानमंडल अधिवेशन के पहले ही दिन विधानसभा में विपक्ष के विधायकों ने जमकर हंगामा किया। पीठासीन अधिकारी को शोरगुल की वजह से दो बार सभा की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। हालांकि शिवसेना विधायक भास्कर जाधव (Shiv Sena MLA Bhaskar Jadhav) के बिना शर्त माफी मांगने के बाद सदन का कामकाज शुरु हुआ। जाधव ने यह भी कहा है कि वे विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के विशेषाधिकार हनन के प्रस्ताव का सामना करने के लिए तैयार हैं।

    ऊर्जा विभाग से संबंधित ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर शिवसेना के विधायक भाष्कर जाधव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का नकल किया। जिस पर विपक्ष के विधायकों ने जोरदार हंगामा किया। विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भास्कर जाधव को विधानसभा निलंबित करने की मांग की। जिसका समर्थन भाजपा के सभी विधायकों ने किया। 

    विधानसभा की कार्यवाही दो बार स्थगित 

    पीठासीन अधिकारी ने विधानसभा की कार्यवाही दो बार स्थगित की। संसदीय कार्यमंत्री अनिल परब और उप मुख्यमंत्री अजीत पवार के हस्तक्षेप के बाद शिवसेना विधायक भास्कर जाधव ने बिना शर्त मांफी मांगी। हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने किसी तरह का असंसदीय शब्दों का उपयोग नहीं किया। वे विशेषाधिकार हनन के प्रस्ताव का सामना करने के लिए तैयार हैं।