सलमान खान
सलमान खान

    Loading

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) उस समय सुर्खियों में आए थे जब एक पत्रकार अशोक पांडे (journalist Ashok Pandey) ने आरोप लगाया था कि साल 2019 में सलमान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख ने उनको धमकाया और हमला किया। शिकायत के बाद एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने दोनों को समन जारी किया था। इस सम्मन पर रोक को 5 मई तक बढ़ा दिया गया था और गुरुवार को इसे 13 जून तक बढ़ा दिया गया है। अब मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक हलफनामा दायर कर सलमान को राहत देने के अदालत के फैसले का विरोध किया है। 

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक हलफनामा दायर कर सलमान खान को समन पर रोक बढ़ाने के कोर्ट के फैसले का विरोध किया है। अपने हलफनामे में अशोक पांडे ने कथित तौर पर कहा है कि अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत ने कानून की उचित प्रक्रिया का पालन किया और मामले की गंभीरता को देखते हुए, सलमान और उनके अंगरक्षक को समन जारी किया गया था।

    पत्रकार अशोक पांडे ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि वह सलमान खान को मुंबई में सड़क पर साइकिल चलाते हुए वीडियो बना रहे थे और तभी अभिनेता और उनके अंगरक्षक ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट भी की। बाद में सलमान ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया था और उनके बीच इस बात को लेकर भी बहस हुई थी कि सलमान ने उन्हें धमकी दी थी। लेकिन अपनी याचिका में, बजरंगी भाईजान अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कथित घटना के दौरान पत्रकार से कुछ नहीं कहा।