Sanjay Raut on eknath shinde and ajit pawar
शिव सेना (UBT) नेता और सांसद संजय राउत

4 जून को मतगणना होने वाली है। इसके लेकर संजय राउत ने कहा की इसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति से शिंदे ग्रुप और अजित पवार ग्रुप गायब हो जायेगा।

Loading

मुंबई: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के दौरान शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने कहा है कि 4 जून के मतगणना होने के बाद एकनाथ शिंदे ग्रुप पूरी तरह खत्म हुआ होगा, इसका कोई नामोनिशान नहीं होगा। आगे उन्होंने कहा कि शिंदे गुट का एक भी सांसद चुनाव नहीं जीतेगा।

राजनीति से गायब शिंदे और अजित

संजय राउत ने शिंदे और अजित पवार गुट की आलोचना करते हुए कहा की आप कोई भी गाना गाओ या फिर और कुछ भी कर लो लेकिन
4 जून के बाद एकनाथ शिंदे गुट और अजित पवार गुट का महाराष्ट्र की राजनीति से नामोनिशान मिट जायेगा।

कांग्रेस ने दिए अच्छे प्रधानमंत्री

यह बड़ा बयान संजय राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिया है। इतना ही नहीं बल्कि उस वक्त राउत ने प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भी आलोचना की। संजय राउत ने कहा कि नरेंद्र मोदी ये चुनाव हारने वाले हैं। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी सत्ता में नहीं रहेगी। कांग्रेस ने देश को 50 साल से लेकर 70 साल तक प्रधानमंत्री दिया है। अब तक के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री।

मोदी देश बेच रहे है

नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राउत ने यह भी कहा कि मोदी एकमात्र ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो उस देश को बेचने का काम कर रहे हैं जिसे इन सभी प्रधानमंत्रियों ने बनाया है। जिसके पास बहुमत होगा वह ही प्रधानमंत्री पद पर जाएगा।आगे मोदी के बारे में संजय राउत ने कहा आपके प्रधानमंत्री बनने तक दस साल तक आपके पास बहुमत था। राउत ने कहा कि हमारे पास प्रधानमंत्री पद के लिए एक से अधिक चेहरे हैं। इस तरह फिर एक बार संजय राउत ने मोदी की जमकर आलोचना की है।

क्लीनचीट फैक्ट्री है बीजेपी

बजहाजपा पर प्रहार करते हुए संजय राउत ने आगे कहा कि बीजेपी के पास वॉशिंग मशीन और क्लीनचीट फैक्ट्री भी है। दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील, विजय माल्या, नीरव मोदी को भी बीजेपी क्लीन चिट दे सकती है। अगर उन्हें चुनाव जीतना है तो उनका समर्थन लेना होगा। अगर कल दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को देश को आतंकित करने और लूटने के लिए क्लीन चिट दिए जाने की खबर आती है तो हमें आश्चर्य नहीं होगा।” इस तरह फिर एक बार संजय राउत ने भाजपा को घेरा है।