on the Indian cricket team loss ICC World Cup MP Sanjay Raut target PM Narendra Modi
शिवसेना UBT नेता और सांसद संजय राउत

Loading

मुंबई: शिवसेना (UBT) नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी (BJP) बदले की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सभी सांसदों से कहा है कि मुख्यमंत्री रहते हुए मुझे किस तरह की तकलीफ दी गयी, उसे वह मैं नहीं बता सकता। इसका मतलब वे बदला ले रहे हैं। 

एमपी संजय राउत ने सोशल मीडिया के जरिए यह भी कहा है कि उनकी कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात हुई है। कई मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई है सब ठीक-ठाक है। किसी को चिंता करने की जरुरत नहीं है। 

प्रधानमंत्री मोदी अडानी को बचा रहे हैं

सांसद राउत ने कहा कि बदले की राजनीति तो शुरु ही है, बदला लेने के पीछे प्रधानमंत्री मोदी अडानी को बचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बदला लेने के लिए वे अडानी के पीछे मुस्तैदी से खड़े हैं। अडानी के बारे में सवाल किया इस लिए राहुल गांधी की सांसदी रद्द की गयी, लेकिन हम सवाल पूछते रहेंगे।  

सोनिया-राहुल से की मुलाकात, चिंता की बात नहीं 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के वक्तव्य की वजह से हम विपक्ष की बैठक में नहीं गए थे, लेकिन राहुल गांधी से हमारी बातचीत जारी है। हम सभी विपक्षी दल एकजुट हैं। केंद्र और राज्य के विपक्ष में किसी तरह का मतभेद नहीं है। मोदी सरकार विपक्ष से घबरायी हुई है।