Bombay High Court seeks reply from Nawab Malik on the petition of Sameer Wankhede's father, said this
File Photo:Twitter

    Loading

    नयी दिल्ली/मुंबई. जहाँ एल तरफ ड्रग्स मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) को फिलहाल बेल दे दी गई है। वहीं अब कई दिनों बाद उनकी जेल से रिहाई होने पर अब वे अपने परिवार संग अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं। लेकिन इधर NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की मुसीबत अभी भी जारी है। वैसे भी उनके खिलाफ लगातार कई तरह के अनेकों आरोप लगाए जा रहे हैं। इसके साथ ही अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने भी सोशल मीडिया पर वानखेड़े के खिलाफ एक अलग महाभारत छेड़ रखी है और हर दिन उनसे (वानखेड़े) तीखे सवाल पूछ रहे हैं। कभी उनकी शादी को लेकर बवाल है तो कभी उनके धर्म पर भी सवाल उठ रहे हैं।

    ऐसे में आज नवाब मालिक ने ये भा कहा कि, “जब मैंने (समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप) शुरू किया, तो मेरे जानने वालों ने ही मुझे रुकने के लिए कहा।”  इसके साथ ही बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान और अपने बेटे को लेकर उन्होंने कहा कि, “शाहरुख खान को ये बताया जा रहा है कि उनका बेटा फंस गया है क्योंकि वह (शाहरुख खान) स्पष्ट बोलते हैं। मेरे वकील बेटे का भी अन्य वकीलों द्वारा ब्रेनवॉश किया जा रहा था। वह खुद मुझे रुकने के लिए कहता था।” 

    वहीं नवाब मलिक ने इसके पहले सोशल मीडिया पर यास्मीन वानखेड़े के पति की एक फोटो भी शेयर कर दी है। उन्होंने उस फोटो को शेयर करते हुए नवाब मलिक ने सवाल पूछा है कि, फोटो में दिख रहा ये शख्स कौन है? इसका समीर वानखेड़े और दाऊद वानखेड़े से क्या रिश्ता है? अगर पता चले तो हमें भी जरुर बता दिया जाए। गौरतलब है कि इससे पहले भी नवाब मलिक ने कई ऐसी ही तस्वीरें और कुछ दस्तावेज सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।

    इसके पहले नवाब मालिक ने ये भी आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े अनुसूचित जाति से नहीं आते हैं। इस बाबत मलिक की माने तो समीर वानखेड़े ने नौकरी पाने के लिए आरक्षण का गलत इस्तेमाल कियाहै। वहीं इन सब आरोपों के बीच बीते शनिवार को वानखेड़े ने अनुसूचित जाति आयोग का दरवाजा खटखटाया था। इसके साथ ही उन्होंने वहां उन्होंने अपनी जाति के बाबत जरुरी सबूत भी पेश किए थे।