serious-allegations-of-narayan-rane-on-sanjay-raut-about-uddhav-thackeray-rashmi-thackeray

    Loading

    मुंबई : केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे (Narayan Rane) ने शिवसेना (Shiv Sena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, ‘संजय राउत राज्यसभा में मेरे पास आते थे और मुझे उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackeray) के बारे में बताते थे। यदि उद्धव और रश्मि ठाकरे ने वो बातें सुनी होती, तो वह राउत को चप्पल से मारते।’

    नारायण राणे (Narayan Rane) शनिवार को मुंबई में मीडिया से बात कर रहे थे। नारायण राणे ने कहा, “एक बात मैं आज सबको बता रहा हूं कि एक दिन मैं उद्धव ठाकरे से मिलूंगा। क्या आपको पता है? क्योंकि मेरे सांसद बनने के बाद राज्यसभा में संजय राउत मेरे पास आकर बैठते थे। इस दौरान वह उद्धव ठाकरे और रश्मि ठाकरे के बारे में तरह-तरह की बातें करते थे।”

    उन्होंने आगे कहा कि, “उस समय संजय राउत मुझे उद्धव ठाकरे-रश्मि ठाकरे के बारे में जो भी बताते थे, वही बातें मैं उद्धव ठाकरे से मिलकर उन्हें बताऊंगा। संजय राउत द्वारा कही बातें मैंने उद्धव और रश्मि ठाकरे को बताने के बाद उन दोनों ने राउत की चप्पल से पिटाई नहीं की, तो मुझे से पूछना।”

    नारायण राणे (Narayan Rane) ने आगे कहा, ‘राउत ने शिवसेना को बढ़ाया नहीं, खत्म किया है। यह शख्स मातोश्री का टनेलहै। राउत जिसके कंधे पर हाथ रखते हैं, उस कंधे को गिरा हुआ समझो, वह ऐसा जहरीला जानवर है। इसलिए मुझसे संजय राउत के बारे में फिर से न पूछों।” 

    नारायण राणे ने कहा, “राम कदम तीन हजार लोगों को काशी और सारनाथ लेकर जा रहे हैं। यह एक पवित्र कार्य है। उस समय मीडिया संजय राउत के बारे में बात कर रहा है। लेकिन, जब राम का काम हो रहा है, तो यहां रावण का क्या काम है।”

    आगे राणे (Narayan Rane) ने राउत पर निशाना साधते हुए कहा, “मेरे पास काम है, मैं एक केंद्रीय मंत्री हूं। मेरे अधिकार क्षेत्र में 6 करोड़ 30 लाख उद्यमी और उद्योगपति हैं। मैं पूरे राज्य में यात्रा करता हूं और उद्योग और रोजगार बढ़ाने के लिए काम करता हूं। यह काम संजय राउत को नहीं है।”