sharmila-thackeray-comment-on-chitra-wagh-and-urfi-javed-dressing-clash

    Loading

    मुंबई: मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है। अपने इस अलग अंदाज़ के चलते उर्फी कई बार मुश्किल में फंस जाती है। उर्फी के खिलाफ बीजेपी नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी नेता ने मुंबई पुलिस से उर्फी के खिलाफ कार्रवाई करने के मांग की है। 

    वहीं, उर्फी जावेद ने सीधे तौर पर चित्रा वाघ की मांग को यह कहकर खारिज कर दिया कि मुझे अपने कपड़ों का चयन करने का पूरा अधिकार हैं। उर्फी जावेद ने चित्रा वाघ पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है। इस मुद्दे पर अब राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे (Sharmila Thackeray) का रिएक्शन आया है। 

    शर्मिला ठाकरे (Sharmila Thackeray) नवी मुंबई में क्रिकेट मैच देखने आई थीं। इस मौके पर उन्होंने मैच के आयोजकों की सराहना की। साथ ही सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी। फिर पत्रकारों ने उनसे पूछा कि उर्फी जावेद मामले पर एक महिला के तौर पर आपकी क्या राय है? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मैं पूरे कपड़ो में घूमती हूँ, मुझे बाकी के बारे में नहीं पता। “

    वहीं, चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने कहा है कि वह उर्फी जावेद को लेकर अपने रुख पर कायम हैं। बीजेपी नेता ने कहा, “मेरी आवाज को दबाने की कोशिश के लिए इस मामले का इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि मैं उससे डरती नहीं हूं। मैं अपनी बात पर कायम हूं। लोग मुझसे पूछते रहे हैं कि जब चित्रा वाघ लगातार उर्फी के बारे में बात करती है। लेकिन, मैं खुद से उर्फी की बात नहीं कर रही हूं। मुझसे सवाल पूछे जा रहे हैं, इसलिए मैं जवाब देती हूं। मैंने केवल एक ही मुद्दा उठाया है कि सार्वजनिक स्थानों पर नग्नता की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। अगर इस अवस्था में एक मां की आवाज चित्रा वाघ द्वारा उठाई जाती है, तो इसमें क्या बात है?” 

    इस बीच चित्रा वाघ  (Chitra Wagh) का कड़ा विरोध होने के बावजूद उर्फी जावेद का कोई असर होता नहीं दिख रहा है। उर्फी जावेद आज भी टाइट कपड़ों में फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती नजर आती हैं। कुछ दिनों पहले उर्फी ने एक ट्वीट के जरिए चित्रा वाघ पर सीधा निशाना साधा था।